How to propose a girl in funny way in Hindi?

How to propose a girl in funny way in Hindi?

यह सब तरीके बस मनोरंजन के लिए शेयर किए हुए हैं। 
प्रपोज करने के लिए बस कुछ मजेदार तरीके ………… बाकी  इन तरीकों का इस्तेमाल जिम्मेदारी पर करें।

1. लड़का - अगर भविष्य में मेरा लड़का तुम्हारी  लड़की को छेड़ेगा तो तुम क्या करोगी??
लड़की - में तुम्हारे लड़के की पिटाई करूंगी।
लड़का - क्यूं ना हम मिलके दोनों को भाई बहन बना दें।

2. लड़का - तुम सबसे ज्यादा प्यार किस्से करती हो?
लड़की - माता पिता से।
लड़का - चलो हम व माता पिता बन जाते है । 

3. लड़का - तुम रोने की तयारी करलो।
लड़की - क्यों?
लड़का - में बहुत जल्दी तेरे घर बारात लेके आऊंगा। 

4. लड़का  - तुम्हारे घर में कोन कोन है?
लड़की - माता, पिता, भाई, बहन और तुम्हारे घर पर ??
लड़का - में, तुम्हारी सास, ससुर और देवर।

5. लड़का - तुम्हे खाना बनाना आता है?
लड़की - नहीं।
लड़का - जल्दी से सीखलो वरना हमारे बच्चे बुखे मर जाएंगे। 

6. लड़का - बोलो खट्टी चटनी।
लड़की - खट्टी चटनी।
लड़का - अज्ज से हम पती पत्नी। 

7. लड़का - सुनो
लड़की - क्या?
लड़का - क्या तुम मेरे बच्चों को मां कहने का मोका दोगी?

8. लड़का - सुनो 
लड़की - क्या?
लड़का - क्या तुम मेरी चिता को आग लगने का मोका अपने बच्चों को दोगी?

9. लड़का - आपका पिक बेजोगी?
लड़की - क्या करनी है पिक?
लड़का - तुम्हारी होने वाली सास को दिखानी है।

 10. (लड़का/ लड़की के पीछे चलें और उसकी / उसकी पीठ में बंदूक की तरह उँगलियाँ डालते हुए) "आप गिरफ्त में हैं!"  
 ‎लड़की- किस लिए?
 ‎लड़का - "मेरे दिल को चुराने के लिए।"

 11. लड़का - हाय, मेरा नाम चांस है, क्या मेरे पास एक है?

 12. लड़का- क्या आपके पैर थक गए हैं?
 लड़की - क्यूं??
 लड़का - क्योंकि आप पूरे दिन मेरे दिमाग से भागते रहे हैं!

 13. लड़का - "मैंने अपना फोन नंबर खो दिया है, क्या मैं आपका उधार ले सकता हूं?"

 14. क्या आप मुझे अपने दिल की दिशा दे सकते हैं?  मुझे लगता है कि तुम्हारी आँखों में खुद को खो दिया है

 15. (एक फूल उठाओ और लड़की के पास चलो फूल दिखाते हुए)
 "मैं सिर्फ इस फूल को दिखा रहा था कि आप कितने सुंदर हैं।"


 16. लड़का (लड़की से) : "क्या आप स्वर्ग से हैं?"  
 ‎लड़की - "नहीं"
 लड़का - "ओह, मुझे लगा कि सभी परियां स्वर्ग से हैं"

17. क्या आप खो गए हैं?
 'क्योंकि स्वर्ग से दूर एक परी को देखना बहुत अजीब है।

Comments

Popular posts from this blog

"Kalap Vigreh" Aging idol (Sculpture that Increase Age)

Formation of Solar System According to Nebular Hypothesis (Part - 2)